बापूनगर के पटाखा बाजार में अज्ञात कारणों से पटाखों के दो गोदामों में आग लगने से अफरातफरी मच गई,आग में करीब 8 लोग झुलस गए।


 अहमदाबाद में आज आग लगने की एक बड़ी घटना सामने आई है.बापूनगर के पटाखा बाजार में अज्ञात कारणों से पटाखों के दो गोदामों में आग लगने से अफरातफरी मच गई. आग में करीब 8 लोग झुलस गए। भीषण आग के बाद एक साथ 25 दुकानें जलकर खाक हो गईं और पूरा आसमान धुएं से भर गया और धुएं के गुबार दूर-दूर तक उड़ रहे थे। आग इतनी भीषण थी कि उसे बुझाने के लिए अहमदाबाद की तमाम दमकल गाड़ियां वहां पहुंच गईं.अब आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है. घटना के बाद सेक्टर-1 जेसीपी नीरज बडगुर्जर और डीसीपी सुशील अग्रवाल पुलिस के काफिले के साथ मौके पर पहुंचे और आग लगने के बाद स्थानीय लोगों को बाहर निकाला गया. विकास एस्टेट के पटाखा बाजार में आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी तुरंत यहां पहुंच गए और फिलहाल पूरे इलाके में करीब 250 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ और आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि।

REPORT BY

SAURANG THAKKAR

AHMEDABAD 

Comments

Popular posts from this blog

एकता का संदेश फैलाने के लिए अहमदाबाद में रथ यात्रा से पहले हर साल की तरह हर साल की तरह जगन्नाथ मंदिर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

दुनिया में कई ऐसे महान योद्धा हुए हैं कि जिनके बारे में चर्चा करना बनता है।

विधर्मी युवकों को पकड़ने के लिए विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की ओर से प्रयास किए जा रहे हैं।